January 11, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

देर रात खाई में गिरा केन्टर दो लोगों की मौत

1 min read

अल्मोड़ा — यहां देर रात एक केन्टर के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी, मृतकों की पहचान (1)- हरीश सैनी पुत्र रमेश चंद्र सैनी निवासी ग्राम जोगीपुरा थाना -रामनगर जिला नैनीताल (उम्र 33 वर्ष (2)- गोधन सिंह रावत पुत्र चंदन सिंह निवासी ग्राम- जस्सागांजा थाना रामनगर जिला- नैनीताल (उम्र 50 वर्ष) के रूप में हुई है ।
पंलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामनगर रोड पर स्थित ग्राम पनवादोखन में एक वाहन केन्टर सड़क से नीचे गहरी खाई में गिरने की सुचना मिलने पर थानाध्यक्ष अनीस अहमद मय फोर्स व आपदा उपकरणों के मौके पर पहुंचे। इधर आपदा से भी रेस्क्यु दल घटना स्थल पहुचा, मौके पर वाहन टाटा-डी.आई.-32 सड़क से करीब 500 मी.नीचे गिरा पाया गया।
और रेस्क्यु दालो ने आपरेशन किया। मौके पर वाहन का चालक मृत अवस्था में पाया गया है। जिसे निकाल लिया गया है। वाहन में कुल 2 व्यक्तियों के सवार होने की सूचना है दूसरे व्यक्ति की तलाश की जा रही है। दुर्गम खड़ी चट्टान होने व बरसात में भी रेस्क्यू जारी है।
दुर्घटना उपरोक्त में दूसरे व्यक्ति को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तलाश कर खाई से बाहर निकाल कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भतरोजखान पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा दोनों व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया गया है। मृतकों की पहचान (1)- हरीश सैनी पुत्र रमेश चंद्र सैनी निवासी ग्राम जोगीपुरा थाना -रामनगर जिला नैनीताल (उम्र 33 वर्ष (2)- गोधन सिंह रावत पुत्र चंदन सिंह निवासी ग्राम- जस्सागांजा थाना रामनगर जिला- नैनीताल (उम्र 50 वर्ष) के रूप में हुई है मृतकों के पंचायतनामें की कारवाई आज से की जाएगी।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.