January 28, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण ​समिति ने लगाया सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप मांगों पर शीघ्र कार्यवाही न होने पर सामूहिक त्याग पत्र की दी चेतावनी

1 min read

अल्मोड़ा। सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण ​समिति ने सरकार पर पूर्व में दिये गये आश्वासन के बाद उस पर कार्यवाही अमल नहीं लाये जाने पर रोष व्यक्त करते हुवे कहा कि 1 सप्ताह के भीतर सभी प्रकार के मांगों पर कार्यवाही नहीं हुई तो सामूहिक रूप से त्यागपत्र दिया जायेगा। नंदा मंदिर परिसर में हुई सस्ता गल्ला विक्रेता कल्याण समिति की बैठक में सर्वसमत्ति से सरकार से मांग की गयी कि पर्वतीय क्षेत्र के विक्रेताओं को मानदेय देने की घोषणा चुनाव आचार संहिता लगने से पूर्व की जाय तथा खाद्यान का लांभाश प्रति कुंटल 300 रूपयें किये जाने की भी मांग की गयी। समिति का कहना है कि यदि विक्रेताओं को मानदेय और लाभांश की स्वीकृति नहीं की गयी तो विक्रेताओं को सामूहिक त्यागपत्र देने के लिए बाध्य होना पड़ेगा। बैठक में वक्ताओं ने कहा कि शासन प्रशासन द्वारा पूर्व में आवश्वस्त कराया गया था कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना तथा अन्य सभी बिलों का भुगतान 15 दिन के अंदर कर दिया जायेगा। लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी उस पर आज तक कोई कार्यवाही नहीं की गयी जिस को लेकर सभी ने आक्रोश व्यक्त किया।
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मनोज वर्मा, प्रदेश संयोजक अभय शाह, जिलाध्यक्ष रिक्खू साह माहसचिव केशर खनी, नारायणसिंह, दिनेश गोयल, विपिन तिवारी, बिशन सिंह, प्रमोद कुमार, दिनेश जोशी, देवेंद्र सिंह चौहान, भूपाल सिंह परिहार, पंकज कपिल, दीपक शाह, नरेंद्र शाह आदि उपस्थित थे।

See also  बड़ी खबर— एक ही रात में चोरों ने तोड़ डाले तीन दुकानों के ताले
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!