January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BREAKING- पंखे से लटका मिला युवक का शव परिजनों में कोहराम

1 min read

बिजनौर। यहां एक युवक ने अपने ही घर में पुंखे से लटकर खूदखुशी कर ली,जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि युवक केे ​​परिजन जंगल से लौटेने के बाद घर पर पहुचे तो घर के कमरे में पंखे से लटका मिला युवक,जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला पतियापाड़ा के संत नगर इलाके एक परिवार में उस समय हड़कंप मच गया जब परिवार के लोग जंगल से घर पहुंचे ओर उन्होंने घर में कमरें मे सौ रहे बेटे का दरवाजा खटखटाया और उनके बार बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं मिला।बार बार दरवाजा खटखटाने पर जवाब नहीं मिलने से परिवार के लोग परेशान हो गए ओर उन्होंने ने कमरे का दरवाजा धक्का मारकर तोड़ दिया ।
कमरे में बढ़ते ही परिवार के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई जब अंदर पंखे से उनके बेटे का शव लटका मिला। लगभग 23 वर्षीय मुकेश पुत्र रतिराम पंखे से लटका हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी। मुकेश की मौत से परिवार में कोहराम मच गया मृतक के पिता की सूचना पर मोके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ओर पिता की तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.