January 29, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

जिलाधिकारी ने कहा कोविन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन के उपरान्त स्लाॅट बुक कराने के बाद ही लगेगी वैक्सीन

1 min read

अल्मोड़ा 11 मई, 2021 अल्मोडा।

जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि वर्तमान में 18 से 44 वर्ष आयुवर्ग के लोगो का वैक्सीनेशन कार्यक्रम गतिमान है। उन्होंने बताया कि वैक्सीनेशन हेतु निर्धारित प्रक्रिया के अनुरूप कोविन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करने के उपरान्त अपाइंटमेंट मिलने के बाद ही वैक्सीन लगायी जा रही है। उन्होंने बताया कि कई लोग जानकारी के अभाव में केवल रजिस्ट्रेशन करने के बाद ही वैक्सीनेशन सेन्टर में आ रहे है जिससे उन्हें वैक्सीन लगाना सम्भव नहीं हो पा रहा है व अनावश्यक भीड़ हो रही है। जिलाधिकारी ने स्पष्ट किया है कि वैक्सीन लगाने हेतु रजिस्ट्रेशन के उपरान्त स्लाॅट बुक कराने के बाद ही वैक्सीनेशन किया जायेगा।

See also  सामाजिक कार्यकर्ता पी एस सत्याल की पत्नी देवकी सत्याल के निधन पर विभिन्न सामाजिक संगठनों ने दी श्रद्धांजलि

उन्होंने कहा कि वर्तमान में समस्त स्लाॅट बुक हो चुके है व वैक्सीन की उपलब्धता के बाद एक निश्चित अवधि में स्लाॅट बुकिंग की प्रक्रिया प्रारम्भ की जायेगी जो प्रत्येक दिवस 12ः00 बजे खुलेगा। इसकी सूचना पृथक से भी दी जायेगी। उन्होंने सभी नागरिकों से अपील कि सभी लोग अधिक से अधिक रजिस्ट्रेशन कराये व अपनी बारी आने पर वैक्सीन अवश्य लगायें।

See also  आबू धाबी में आयोजित पांचवी एशियन जु-जित्सु चैंपियनशिप के पदक विजेता जु-जित्सु खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री धामी ने किया सम्मानित
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!