January 28, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

सड़क बंद होने से मुनस्यारी में गहराने लगा रसोई गैस सहित खाद्य आपूर्ती की समस्या

1 min read

रिपोर्ट। एसएस कपकोटी
खबर पिथौरागढ़ (मुनस्यारी)। लगातार बारिश के चलते थल-मुनस्यारी सड़क बंद होने से यहां क्षेत्र के लोगों को अब रसोई गैस और अन्य खाद्य वस्तुओं की आपूर्ती की समस्या खडी होने लगी है। परेशान लोगों ने शीघ्र सड़कों को खुलवाकर रसोई गैस संकट से निजात दिलाने की मांग की है।
बताते चलें कि थल-मुनस्यारी सड़क हरड़िया, नयाबस्ती और बनिक के पास बार-बार बंद हो रही है। और अब जौलजीबी-मुनस्यारी सड़क पर जरीगाड़ पुल के खतरे की जद में आने के कारण यहां से वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है जिस कारण इस सड़क से सीमांत क्षेत्रो के लिए रसोई गैस सिलिंडर व जरूरी सामान के वाहन समय पर मुनस्यारी नहीं पहुंच पा रहे हैं, बताया जा रहा है यहां प्रतिदिन 150 से अधिक सिलिंडरों की खपत होती है, पिछले तीन दिनों से रसोई गैस के वाहन मुनस्यारी नहीं पहुंचने के कारण रसोई गैस की किल्लत खडी हो गयी है।
उधर मुनस्यारी के गैस प्रबंधक हेम चंद्र पंत मुनस्यारी सड़क के बंद होने से सब्जी की आपूर्ति में दिक्कत हो रही है। वर्तमान में खाद्यान्न और अन्य सामान की मुनस्यारी को कोई दिक्कत नहीं है। सड़क बंद होने से लोगों को ताजी सब्जियां उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं सड़क के बंद होने से रसोई गैस की दिक्कत हुई है। तीन वाहन हल्द्वानी से मुनस्यारी आ रहे हैं शीघ्र ही किल्लत दूर हो जाएगी।

See also  जिलाधिकारी ने दिये सभी कार्यालयों के कार्मिकों को अनिवार्य वैक्सीनेशन एवं कोविड टैस्टिंग कराये जाने के निर्देश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!