November 14, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

लुटेरों ने एक ही रात में दो जगह लूटा किसानों को पुलिस जुटी जांच में

1 min read
advert aps
advert
advert rajesh boot house
advert prakash2
previous arrow
next arrow

खबर शिमला , मध्यप्रदेश । दीपावली की रात में एक ओर जहां अपने साथियों के साथ लौट रहे किसानों को लूटेरे ने लूट लिया वहीं दूसरी ओर शिमला मिर्च लेकर मंडी आ रहे दो भाईयों को भी इन लूटेरों ने लूट लिया। पुलिस ने चार आरोपियों को भैंसाझार चौक के पास से गिरफ्तार कर लूटे हुए रुपयों को बरामद कर लिया।
जानकारी के अनुसार उमरमरा निवासी मुकेश राज ने शुक्रवार को लूट की शिकायत की थी। उसने बताया कि वह अपने साथी के साथ दीपावली की रात गांव जा रहा था। इस दौरान भैंसाझार चौक के पास कार सवार युवकों ने उन्हें रोककर लूटपाट की। वहीं, मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के खरमुंडी में रहने वाले राजकुमार हिरवानी ड्राइवर हैं। इसके साथ ही वे अपनी पिकअप से ट्रांसपोर्टं का भी काम करते हैं। बुधवार की शाम छह बजे वे छपारा के चावड़ाबाग स्थित फार्म हाउस से शिमला मिर्च लेकर बिलासपुर के सब्जी मंडी आ रहे थे। रात एक बजे वे सकरी के पास पहुंचे थे। सकरी के नेमीचंद जैन अस्पताल के सामने सड़क के बीच में खड़े चार युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद दो युवकों ने उनके पास आकर वाहन के दस्तावेज दिखाने कहा। इसी बीच एक युवक ने उनके वाहन का दरवाजा खोलकर डेसबोर्ड से गाड़ी के दस्तावेज निकालकर फाड़ दिए। युवकों ने राजकुमार को गाड़ी से नीचे उतारकर उनकी तलाशी ली। जेब में मिले 22 सौ रुपये नकद और मोबाइल को लूट लिया। इसके बाद उनके भाई तुलाराम को उतारकर उससे लूटपाट की। तुलाराम की जेब से 22 सौ 80 रुपये और दस्तावेज छीन लिए। इसका विरोध करने पर युवकों ने दोनों भाईयों से मारपीट की। लूटपाट के बाद युवक वहां से भाग निकले।
दोनों भाई इसकी शिकायत करने थाने की ओर जा रहे थे। इस बीच डायल 112 का वाहन उन्हें मिल गया। पीड़ित ने इसकी जानकारी डायल 112 के जवानों को दी। इसके बाद वे सब्जी मंडी चले गए। मंडी में सब्जी उतारने के बाद दोनों भाईयों ने थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की। एक ही रात में लूट के दो मामले सामने आने पर एसपी ने टीम बनाकर जांच के निर्देश दिए।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.