January 24, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

स्कूटी सहित ऊपर रोड से नीचे की रोड में गिरा युवक बाल बाल बचा

1 min read

अल्मोड़ा— नगर में सड़कों की मरम्मत का कार्य कितनी सजगता और तीब्रता से किया जा रहा है इसकी एक बयानगी आज यहां धारकीतूनी के पास देखने को मिला, यहां सांम 5:00 बजे धारकी तूनी मार्ग पर एक व्यक्ति अपनी स्कूटी से ऊपर रोड से नीचे की रोड में आ गिरा गनीमत रही उसकी जान बच गयी।

लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित (साह)मोनू ने बताया कि धारकीतूनी के पास नेशनल हाईवे की टूटी हुई रोड को बनाने का कार्य पिछले 6 महीने से कछुए की गति से चल रहा है। यहां पर ना तो कोई बैरिकेडिंग लगाई गई है ना ही कोई बचाव के लिए बोर्ड लगाया गया है, जिस कारण यहां लगातार खतरा बना हुआ है बार-बार विभाग को इस बारे में बताये जाने के बाद भी विभाग द्वारा एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल दिया जाता है। जिसका नतीजा आज एक व्यक्ति इस जगह से वाहन सहित ​नीचे रोड में गिर गया , भगवान का शुक्र है वह बच गया।
उनका कहना है कि इसकी पूर्ण जिम्मेदारी विभाग की बनती है उन्होंने कहा है कि इसमें विभाग बिल्कुल लापरवाही कर रहा है और उनका ठेकेदार भी लापरवाही कर रहा है दोनों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। चोटिल व्यक्ति को उठाने में सभासद अमित साह (मोनू) एवं उनके साथियों द्वारा सहयोग किया गया तथा उनके घर वालों को बुलाकर व्यक्ति को उनके सुपुर्द कर दिया गया है चोटिल व्यक्ति को उठाने वालों में राजू बिष्ट,पीयूष पांडेय,विनोद चौहान,योगेश कुमार,अमित बिष्ट आदि लोग रहे

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.