January 29, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

दु:खद,,यहां होमगार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से घर में कोहराम

1 min read

रिपोर्ट । एसएस कपकोटी
खबर देहरादून ऋषिकेश । यहां एक होमगार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है। एक महीने बाद मृतक की शादी होने वाली थी, सारी खुशी मातम में बदल गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
जानकारी के अनुसार सिमलथ गांव निवासी 30 वर्षीय वीर सिंह पुत्र चंदन सिंह बीते बुधवार रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया, बृहस्पतिवार यानि आज सुबह जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने उसका दरवाजा खटखटाया तो कमरे से कोई आवाज नही आयी, जिसके बाद अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों ने थाना रानीपोखरी पुलिस को इसकी सूचना दी, मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने बाहर से दरवाजा तोड़कर देखा तो वीरसिंह रस्सी के सहारे पंखे के हुक से लटका हुआ था। पुलिस को घटना स्थल पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पूछताछ के बाद पता चला कि वीर सिंह कई दिनों से मानसिक तनाव में चल रहा था। इससे यह कयास लगाये जा रहे हैं कि मानसिक तनाव के चलते वीर सिंह ने यह कदम उठाया होगा।
बताया जा रहा है कि वीर सिंह पास के गांव में ही सगाई हो गई थी। अक्टूबर में शादी होनी थी। घर के सदस्य और रिश्तेदार शादी की व्यवस्थाओं में जुट गए थे। लेकिन जवान ने ऐसा कदम उठाकर सबको रोता बिलखता छोड़ दिया।

See also  कोरोना संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए 10 मई को लेगी उत्तराखंड सरकार एक बड़ा फैसला
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!