January 11, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BREAKING–प्रदेश में यहां दो स्कूलों में पांच छात्राएं कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हडकंप

1 min read

उधमसिंह नगर— प्रदेश में एक बार फिर कोरोना के मामलों में लगातार हो रही बृद्धि के चिंता बडने लगी है। यहां दो स्कूलों मे पांच छ़़त्राओं को कोरोना की पुष्टि होने की खबर के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।
जानकारी के अनुसार उधमसिंह नगर के दो स्कूलों जीजीआईसी दिनेशपुर और गदरपुर में पांच छात्राएं कोरोना पॉजिटिव निकल आईं। पांच छात्राओं के कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। मेडिकल टीम तुरंत जीजीआईसी गदरपुर और दिनेशपुर पहुंची और बाकी छात्राओं के सैंपल लिए। सैंपल लेने का काम शाम पांच बजे तक जारी रहा। सोमवार सुबह सीएमओ कार्यालय को मिली रिपोर्ट में जीजीआईसी दिनेशपुर में चार छात्राएं कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।
आपको बता दें कि जीजीआईसी दिनेशपुर में 13 वर्षीय छात्रा की आरटीपीसीआर रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। 17 वर्षीय अन्य छात्रा और 16 साल की दो छात्राओं में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। दोपहर बाद आई जांच रिपोर्ट में उधमसिंह नगर जिले के जीजीआईसी गदरपुर की एक छात्रा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। संक्रमण की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम को गदरपुर और दिनेशपुर के जीजीआईसी में भेजा गया। जहां आरटीपीसीआर व रैपिड एंटीजन जांच के लिए सभी छात्राओं के सैंपल लिए गए। साथ ही दोनों जीजीआईसी को कंटेनमेंट जोन बनाने के लिए एसडीएम बाजपुर को संस्तुति भेजी गई है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.