January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BIG BREAKING–एक साथ चार लोगों के शव मिलने मचा हडकंप

1 min read

उत्तराखण्ड के नानकमत्ता — यहां एक साथ चार लोगों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है,चारों मृतकों के शव दो अलग-अलग जगह बरामद हुए हैं। घटना की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं,शवों पर चोटों के निशान हैं, जिससे मामला हत्या का लग रहा है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर नानकमत्ता बाई पास पुल के पास झाड़ियों में दो शव पड़े होने की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कराई तो एक शव शिवशंकर रस्तोगी के बेटे अजय रस्तोगी का और दूसरा शव उदित रस्तोगी पुत्र अनिल रस्तोगी का निकला।
पुलिस के अनुसार अजय और उदित रस्तोगी ज्वैलर्स हैं. अजय रस्तोगी के पिता का नाम शिव शंकर रस्तोगी है. वहीं उदित रस्तोगी के पिता अनिल रस्तोगी हैं. दोनों शवों पर चोट के निशान हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या की गई होगी. दोनों शव मिलने और उनकी पहचान होने के बाद पुलिस अजय रस्तोगी के घर पहुंचीं तो वहां का सीन देखकर दंग रह गई. घर पर दो महिलाओं के शव पड़े थे. अजय के भाई आदेश रस्तोगी ने बताया कि ये शव उसकी मां और नानी के हैं.ये भी पढ़ें – श्रीनगर में सैन्य शिविर के अंदर मृत मिला सैनिकरस्तोगी ज्वैलर्स परिवार को चार लोगों की संदिग्ध मौत से पूरा नानकमत्ता शोक में डूब गया है. कोई हत्या की हत्या जता रहा है तो कोई आत्महत्या की बात कह रहा है. दूसरी तरफ पुलिस हर एंगल से मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.नगर में हुए इस सनसनीखेज हत्याकांड की खबर मिलते ही नगर का बाजार बंद हो गया। विधायक प्रेम सिंह राणा, चेयरमेन प्रेम सिंह टूरना ज्वैलर्स परिवार के आवास पर पहुंच चुके हैं।
दूसरी तरफ पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी सीओ ममता वोहरा, कोतवाल केसी आर्य इन मौतों की गुत्थी सुलझाने के लिए मौके पर ही जमे हुए हैं।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.