January 11, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BREAKING–कार के खाई में गिरने से सहायक उपनिरीक्षक सहित तीन लोगों की मौत हो गई

1 min read

देहरादून— प्रदेश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं हर रोज सडक हादसों की खबर आते ही हर कोई चिंन्तित हो जाता हैं।एक बार फिर यहां सडक हादसे में तीन लोगों की जान चली गयी जिसमें एक सहायक उपनिरीक्षक भी सामिल बाताया जा रहा है।
जानकारी से अनुसार मंगलवार शाम करीब पांच बजे विकासनगर से हिमाचल से रोहडू जा रही अल्टो कार हरिपुर-मीनस-त्यूणी मार्ग पर टिकरधार के पास असंतुलित होकर करीब दो सौ मीटर नीचे खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से संयुक्त रेस्क्यू कर खाई में फंसी गंभीर रूप से घायल महिला को आपातकालीन सेवा एंबुलेंस के जरिये को राजकीय अस्पताल कालसी भिजवाया। हादसे में कार सवार हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक (एएसआइ) कुलदीप कुमार पुत्र भोपालूराम व रमन कुमार पुत्र विष्णु निवासी श्यामपुर गोरखुवाला जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आइडी कार्ड से पता चली है। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जिसे अस्पताल प्रशासन ने मृतक घोषित किया। महिला की पहचान हिमाचल निवासी रेशमा देवी के रूप में हुई है। पुलिस ने पंचनामा भर तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर की मोर्चरी में रखवाए हैं। घटना की सूचना स्वजन को दे दी गई है। बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई होने के बाद तीनों शव स्वजन को सौंप दिए जाएंगे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.