January 24, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BREAKING–यात्रियों से भरी बस गिरी नदी में तीन लोगों की मौत दो दर्जन घायल

1 min read

मध्य प्रदेश/अलीराजपुरः— यहां यात्रियों से भरी के नदी जा गिरी, इस हादसे में तीन लोगों की मरने की खबर है और दो दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की भी खबर है। घायलों में 7 बच्चे भी शामिल बताये जा रहे है।
सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार अलीराजपुर से छोटा उदयपुर जा रही बस खंडवा-बड़ौदा स्टेट हाईवे पर पुलिया की रेलिंग तोड़कर 15 फीट नीचे नदी में जा गिरी.इस हादसे में तीन लोगों की मौत को गयी जबकि दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये, जिसमें 16 पुरुष, 9 महिलाएं, जिनमें 7 बच्चे बताये जा रहे हैं। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी है बताया जा रहा है कि कोहरे के चलते यह हादसा हुआ. हादसे के बाद से बस का ड्राइवर फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.
मुख्यमंत्री चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “छोटा उदयपुर से अलीराजपुर जा रही बस के प्रातः चाँदपुर के मेलखोदरा नदी में गिरने से हुए हादसे में नागरिकों के असमय निधन व घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व शोकाकुल परिवारों को संबल और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. ॐ शांति!” मुख्यमंत्री ने दिवंगतों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए का आर्थिक संबल व घायलों को भी उचित सहायता प्रदान करने के प्रशासन को निर्देश दिए हैं.

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.