January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

दर्दनाक सड़क हादसे में तीन स्कूली छात्राओं की मौत

1 min read

खबर अयोध्या— यहां एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन स्कूली छात्राओं की मौत हो गई है. एक छात्रा घायल है,बताया जा रहा है कि एक ट्रक डिवाइडर से टकराकर पलट जाने से यह हादसा हुआ है।
जानकारी के अनुसार अयोध्या नेशनल हाईवे 27 पर कैंट के मुमताज नगर मिर्जापुर के पास एक ट्रक अचानक डिवाइडर से टकराकर पलट गया. उसी दौरान साइकल से स्कूल जा रहीं चार छात्रा उस ट्रक के नीचे दब गईं. इनमें तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. एक घायल छात्रा को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है. जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. घायल छात्रा की हालत भी नाजुक बताई जा रही है. जब इन तीन छात्राओं की मौत की खबर उनके घर पर पहुंची तो इन घरों में कोहराम मच गया। सभी छात्राएं 8 वीं कक्षा की हैं. वे अयोध्या शहर के आर्य कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ने जा रही थीं.पुलिस ने तीनों मृत छात्राओं की डेडबॉडीज को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. एसएसपी शैलेश पांडेय ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं.।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपए की सहायता मुहैया कराई. इसके अलावा घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा हुई है.

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.