January 24, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

breaking–आज जिले में 29 लोगा्ें की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव

1 min read

अल्मोड़ा— जनपद में भी लगातार ​बड रहे हैं कोरोना के मामले शनिवार यानि 8 जनवरी को अल्मोड़ा में 29 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये। जिले में कुल 1201 लोगों की सैम्पलिंग की गयी थी।
जिला सुचना अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को 1201 लोगों की सैम्पलिंग की गयी जिनमें से 29 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई,जिनमें से 28 हवालबाग से और 1 सल्ट से आया । जिले में अब तक कुल 12062 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें से 11840 व्यक्ति कोरोना से स्वस्थ हो गए हैं। औेर वर्तमान में 52 एक्टिव केस हो गये हैं।
जिलाधिकारी अल्मोड़ा वन्दना ने जनपद के आम नागरिकों से अपील की है कि वह कोविड-19 हेतु समय समय पर जारी दिशा निर्देशों का पूर्ण अनुपालन करें अनावश्यक घर से बाहर न निकलें। विभिन्न समारोहों में निर्धारित संख्या में प्रतिभाग करने के साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखें। समय समय पर अपने हाथ धोएं। प्रत्येक व्यक्ति मास्क अवश्य पहनें। किसी भी प्रकार से घबराएं नहीं तथा इस महामारी को दूर करने में अपना सहयोग प्रदान करें।
किसी भी प्रकार के लक्षण होने पर तुरंत अपनी कोरोना जांच कराएं उन्होंने 15 से 17 वर्ष की आयु के सभी बच्चों/युवाओं से अपील की है कि वह कोविड वैक्सीन अवश्य लगवाएं।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.