January 25, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

नगर व्यापार मंडल के तत्वाधान मै किया गया ट्रांसपोर्ट यूनियन का गठन किया, दिनेश साह बने अध्यक्ष

1 min read

अल्मोड़ा— नगर व्यापार मंडल के तत्वाधान मै ट्रांसपोर्ट यूनियन का गठन किया गया, जिसमें सर्वसम्मति से दिनेश साह को अध्यक्ष और हरीश जोशी को सचिव चुना गया।
न्गर व्यापार मंडल के अध्यक्ष शुसील साह ने बताया कि नगर में नगर व्यापार मंडल और थोक व्यापारियों के मध्य एक बैठक आयोजित की गई,इस बैठक मै ट्रांसपोर्ट सें सं​बधित विभिन्न पहलुओं पर चर्चा के साथ ही यातायात व्यवस्था पर भी बात चर्चा की गयीं औेर ट्रांसपोर्ट से संबधित बाद परिवाद के लिए एक युनियन के गठन पर भी चर्चा की गयी। जिसके बाद तमाम बिचार विमर्श करने पर एक ट्रांसपोर्ट यूनियन का भी गठन करने पर सहमति होने के बाद युनियन का गठन किया गया, जिसमें दिनेश साह को अध्यक्ष और हरीश जोशी को सचिव चुना गया। इसके साथ ही फहीम खान उपाध्यक्ष, कृष्ण मुरारी अग्रवाल कोषाध्यक्ष,कौशिक पांडे व राजीव भसीन उपसचिव तथा रमेश सनवाल को सरंक्षक को संरक्षक चुना गया और सभी को कार्यकारणी सदस्य बनाया गया।
बैठक में यह निर्णय लिया गया कि शिखर तिराहे के पास ट्रैक स्टैंड मै 5 ट्रक खड़े किए जा सकते है , और बिना यातायात व्यस्था को बाधित किए लोडिंग अनलोडिंग की जा सकती है, रोड पर कोई भी समान नहीं रखा जाएगा, जाम की स्थिति पैदा ना हो और जनता को कोई परेशानी ना हो इसलिए भारी सामान की लोडिंग अनलोडिंग 9 बजे से पहले और 12 बजे बाद की जाएगी, ट्रांसपोर्ट के अलावा पूरी रोड मै लोडिंग अनलोडिंग 9 बजे से पहले और 12 बजे बाद की जाएगी,
बैठक मै व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह , उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, सचिव मयंक बिष्ट, उपसचिव राहुल बिष्ट, पूर्व कार्यकारणी अध्यक्ष संजय अग्रवाल , अमन नज्जोंंन आदि पदाधिकारी उपस्थित थे, व्यापार मंडल ने सभी नई कार्यकारणी को शुभकामनाएं दी है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.