January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

BREAKING–बेकाबू ट्रक ने मारी टैम्पो को टक्कर दो की मौत चार की हालत गंभीर

1 min read

सीतापुर। यहां एक ट्रक ने सावारियों से भरे टैम्पो को टक्कर मार दी इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी और चार लोग घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार कमलापुर इलाके में मुख्यालय की ओर से आ रहे टेंपो में लखनऊ की ओर से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टेंपो में टक्कर मारने के बाद बेकाबू हुए ट्रक ने सड़क किनारे बाइक पर खड़े लोगों और सड़क किनारे खड़े लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में सात लोग घायल हो गए। हादसे में खैराबाद के भगौतीपुर निवासी अशोक, खैराबाद के घासीपुर निवासी रामऔतार, कमलापुर के पताराकला निवासी मनोज कुमार, कमलापुर के मीना सरौरा कला निवासी बकरीदा (52) पत्नी इंसान अली, भानपुर निवासी शांति, रोहिणी घायल हो गई। घायलों को आनन-फानन कसमंडा सीएचसी में भर्ती कराया गया।
जहां से बकरीदा, राम औतार (42) की हालत को गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जिला अस्पताल ले जाते समय बकरीदा की रास्ते में ही मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जबकि राम औतार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर देर शाम इलाज के दौरान रामऔतार की भी मौत हो गई।
हादसे में घायल अशोक (38) की भी जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में टेंपो और बाइक के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.