January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

विजीलैंस ने जूनियर इंजीनियर को 90,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा

1 min read

ख्बार चंडीगढ़— यहां एक बार फिर विजीलैंस ने एक जूनियर इंजीनियर को एक व्यक्ति केे साथ मिलकर 90,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकडा। बताया जा रहा है कि आटा च​क्की चलाने वाले व्यक्ति की शिकायत पर यह कार्यवाही की गयी।
जानकारी के अनुसार गाँव खेलन में आटा चक्की चला रहे शिकायतकर्ता ने विजिलेंस ब्यूरो से सम्पर्क करके बताया कि पिछले दिन सुबह के समय जे.ई. उसकी आटा चक्की पर आया और उसने बिजली चोरी का झूठा केस दर्ज न करने के बदले तीन लाख रुपए की रिश्वत की मांग की।
इस सम्बन्ध में शिकायतकर्ता ने बताया कि वह पहले ही जेई का साथी दुकान मालिक मिंटू के एक-एक लाख रुपए दो किस्तों में कुल दो लाख रुपए बतौर रिश्वत दे चुका है। उसकी शि्कायत की पड़ताल करने के बाद एआईजी आशीष कपूर की निगरानी में डीएसपी अजय कुमार के नेतृत्व में विजीलैंस टीम ने जाल बिछाया और जे.ई. और उसके साथी व्यक्ति समेत मौके पर ही 90,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।
बताया कि उक्त दोषियों के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत विभिन्न धाराओें अधीन विजीलैंस ब्यूरो के थाना एस.ए.एस.नगर में मुकदमा दर्ज करके अगली कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.