January 24, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

गांव में बिना पुलिस सत्यापन के घु​मने वालों पर नजर रखेंगे ग्राम प्रहरी

1 min read

अल्मोड़ा— यहां द्वाराहाट थानाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह बिष्ट ने क्षेत्र के ग्राम प्रहरियों के साथ बैठक की, इस दौरान उन्होंने गांव में शांति और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि बगैर पुलिस सत्यापन के गांव में घूम रहे लोगों की सूचना तत्काल पुलिस थाने में देने के निर्देश दिए।
बैठक में उपस्थित समस्त ग्राम चौकीदारों को उनके कर्तव्य से अवगत कराया गया। गांव में घटित होने वाली समस्त सूचना थाने में देने को कहा गया। गांव में चल रहे समस्त प्रकार के आपसी विवादों और झगड़ों की सूचना पुलिस को देने और गांव में घूमने वाले संदिग्ध लोगों और बाहरी मजदूरों की सूचना तत्काल थाना पुलिस को देने के निर्देश दिए गए। ग्राम प्रहरियों को अपना आचरण सही रखने और किसी भी आपराधिक गतिविधियों और अवैध कारोबार में लिप्त न रहने के निर्देश दिए।
सभी ग्राम चौकीदारों को हिदायत दी कि अगर कोई ग्राम चौकीदार आपराधिक गतिविधियों में लिप्त पाया जाएगा तो उसके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।
ओमिक्रोन वैरियंट दृष्टिगत दिए गए दिशा-निर्देशों से सभी को जागरूक करने हेतु निर्देशित किया गया। विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत एक सप्ताह के भीतर समस्त शस्त्र धारकों के शस्त्र जमा किए जाने हैं, अपने गांव की लाइसेंस धारकों के लाइसेंसी शस्त्र तत्काल थाने में जमा कराया जाना सुनिश्चित करेंगे। ग्राम चौकीदारों को चुनाव में शांति व्यवस्था ड्यूटी हेतु तैयारी की हालत में रहने, उत्साह एवं कर्तव्य निष्ठा के साथ चुनाव में ड्यूटी किए जाने हेतु प्रेरित किया गया।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.