November 13, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

सराहनीय साहसिक कदम— महिलाओं ने घर में घुसकर चप्पलों से पीटा शराब तस्कर

1 min read
advert aps
advert
previous arrow
next arrow

हल्द्वानी— पुलिस के तमाम कार्यवाही के वाद भी शराब तस्कर बाज नही आ रहे हैं,और धडल्ले से नशे का कारोबार कर लोगों की जीन्दगी से खिलवाड कर रहे है।अब जनता को भी लगने लगा है कि इन तस्करों को सबक सिखाना चाहिए,केवल प्रशासन पर नही छोडा जा सकता है।
यहां जीतपुर नेगी गांव की महिलाओं द्वारा एक शराब तस्कर को घर में घुसकर पीटने का मामला सामने आया है जहां जीतपुर नेगी गांव में लंबे समय एक तस्कर शराब बेचने का काम करता है, महिलाओं ने आरोप है कि वह लंबे समय से गांव में शराब का धंधा कर रहा है। शराब के सेवन से आए दिन लोग आपस में झगड़ रहे हैं। महिलाओं के लिए नशे की हालत में घूम रहे सिरफिरे सिरदर्द बन गए हैं। शराब पीकर उनके पति भी मारपीट करते हैं।
ऐसे में महिलाओं ने इस शराब तस्कर को सबक सिखाने का मन बनाया और दर्जनों महिलाओं ने पूर्व प्रधान व बीडीसी सदस्य मोहन सिंह नेगी के नेतृत्व में शराब तस्कर के घर गई। जहां महिलाओं ने शराब बेचने का विरोध किया। शराब के साथ तस्कर को रंगेहाथ पकड़ लिया और एकजुट होकर उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। और तस्कर के घर से दो पेटी से अधिक देसी शराब भी बरामद की गई। महिलाओं को आते देख तस्कर ने दोनों पेटी पानी की टंकी के अंदर डाल दी व देसी शराब के पव्वे छत पर फेंक दिए। मगर महिलाओं ने पकड़ लिया। बाद में टीपीनगर पुलिस को मौके की सूचना दी गई। टीपीनगर के एसआई निर्मल लटवाल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने टंकी से शराब की दो पेटी बरामद की। हालांकि पिटने के बाद तस्कर फरार हो गया। आरोपित के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तस्कर के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। हंगामे के बाद महिलाओं को समझाकर घर भेज दिया गया।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.